‘सलमान खान ईमानदार हैं..उन्हें टेलीप्रॉम्प्टर की जरूरत नहीं’:सिद्धार्थ बसु बोले- आधी रात को क्रू मेंबर्स को खाने पर बुलाया, दिलदार आदमी हैं सलमान

सलमान ईमानदार हैं..उन्हें टेलीप्रॉम्प्टर की जरूरत नहीं

कई क्विज शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ बसु ने सलमान खान के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताई हैं। सिद्धार्थ ने कहा कि सलमान को शो होस्ट करने के लिए किसी टेलीप्रॉम्प्टर की जरूरत नहीं होती। उन्हें स्क्रिप्ट याद रखना भी पसंद नहीं है। वो लोगों से ऐसे ही कनेक्ट हो जाते हैं।

चाहे वो सफाई वाला हो, ऑटो ड्राइवर, पान वाला, घरेलू महिला या फिर कोई सेलिब्रिटीज, सलमान के साथ सबका जुड़ाव है। सिद्धार्थ ने कहा कि एक बार उन्होंने 10 का दम से जुड़े सभी मेंबर्स को आधी रात में खाना खिलाया था। वो काफी दिलदार आदमी हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ बसु ने 10 का दम के शुरुआती दो सीजन का प्रोडक्शन किया था।

सलमान ने आधी रात को सभी क्रू मेंबर्स को खाने पर बुलाया
सिद्धार्थ बसु ने अपने करियर में कौन बनेगा करोड़पति, 10 का दम और इंडियाज गॉट टैलेंट जैसे शोज प्रोड्यूस किए हैं। उनके पास सलमान खान, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अनुभव है।

लल्लनटॉप से बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा- हम एक बार सलमान के भाई के घर मॉक (रिहर्सल) कर रहे थे। उन्होंने हमसे गेम खेलने के लिए कहा। रात होने पर शो के क्रू मेंबर्स घर लौटने लगे।

सलमान के बाएं साइड में चश्मा लगाए शख्स सिद्धार्थ बसु हैं।

सलमान के बाएं साइड में चश्मा लगाए शख्स सिद्धार्थ बसु हैं।

उन्होंने सबसे पहले खाने के लिए पूछा। इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद कैमरा असिस्टेंट से लेकर साउंड असिस्टेंट तक सभी लोगो को अपने घर खाने पर बुलाया। वो एक छोटे से फ्लैट में रहते हैं, फिर भी उन्होंने वहां सभी लोगों को बुलाकर खाना खिलाया।

टेलीप्रॉम्प्टर पर बोलना पसंद नहीं करते सलमान
सिद्धार्थ से बतौर प्रोड्यूसर सलमान के साथ काम करने के एक्सपीरिएंस पर सवाल किया गया। उन्होंने कहा- सलमान पहली बार शो होस्ट कर रहे थे, इसके बावजूद उन्होंने अपनी ईमानदारी से सबका दिल जीत लिया।

उन्हें टेलीप्रॉम्प्टर पर बोलना पसंद नहीं है। उन्हें चीजें याद रखना भी अच्छा नहीं लगता। ये उनका जादू है कि समाज के सभी वर्ग के लोग उनके साथ जुड़ाव महसूस करते हैं।

शो की शुरुआत 2008 में हुई। इसके अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। अंतिम सीजन 2018 में आया था। हालांकि ये शो ज्यादा सक्सेसफुल नहीं हो पाया।

शो की शुरुआत 2008 में हुई। इसके अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। अंतिम सीजन 2018 में आया था। हालांकि ये शो ज्यादा सक्सेसफुल नहीं हो पाया।

सलमान जैसे लोग कम हैं, जो टीवी इंडस्ट्री में सालों से टिके हैं
सिद्धार्थ बसु ने आगे कहा- टेलीविजन इंडस्ट्री ने सलमान को दिल से स्वीकार किया है। बहुत कम लोग होते हैं, जो इतने सालों तक टेलीविजन पर टिके रहते हैं।

सिद्धार्थ बसु यहां बिग बॉस के रिफरेंस में बात कर रहे थे। जाहिर है कि सलमान पिछले 13 साल से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं। अब तक इसके 16 सीजन आ चुके हैं। शो होस्ट करने के लिए सलमान को करोड़ों रुपए मिलते हैं।

,सलमान खान की वजह से बिग बॉस कई सालों से काफी पॉपुलर शो रहा है।

,सलमान खान की वजह से बिग बॉस कई सालों से काफी पॉपुलर शो रहा है।

सिद्धार्थ ने आगे कहा- जब हमने 10 का दम किया तो सलमान का पब्लिक में इमेज बिल्कुल बदल गया। इससे पहले उनकी इमेज बैड बॉय वाली थी। लोग उन्हें दिल खोल कर चाहते हैं।

Source: ln.run/fmB61

Leave a Reply