सलमान खान के साथ होने वाली थी शादी पर हो गया था कांड, आज 63 की उम्र में भी कहर ढाती है ये एक्ट्रेस|

सलमान खान

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस संगीता बिजलानी कभी अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मिस डीवा 2023 के ग्रैंड फिनाले में नजर आईं. रेड कार्पेट पर संगीता ग्लैमरस गाउन पहने हुए नजर आईं. उनका अंदाज देख लोग जमकर उनकी तरीफ कर रहे हैं. पिंक कलर के डीप नेक हैवी गाउन में संगीता कई छोटी उम्र को एक्ट्रेसेस मात देती नजर आईं. 

संगीता बिजलानी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रही हैं जो आज भी अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में स्पॉट हुईं जिसमें उनके लुक को देख फैंस दीवाने हो गए हैं.

सलमान खान

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) सालों से अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से फैंस का दिल लूट रही हैं. कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकीं संगती कभी अपनी लव लाइफ (Sangeeta Bijlani love life) को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में नजर आईं जिसमें लोग उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 63 साल की इस एक्ट्रेस (Sangeeta Bijlani latest video) की खूबसूरती देख फैंस कायल हो गए हैं.

संगीता और सलमान ने साल 1986 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था, उस समय संगीता फिल्मों में नहीं आती थीं. खबरों की माने तो दोनों करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे. आलम ये था कि दोनों शादी करने वाले थे. यहां तक कि कार्ड तक छपकर तैयार हो गए थे, लेकिन ये रिश्ता फिर भी मुकाम तक नहीं पहुंच पाया. आखिरी मौके पर संगीता ने शादी से इनकार कर दिया था. जानकारी के मुताबिक संगीता ने सलमान खान और सोमी अली को पकड़ लिया था, जिसके चलते उनका रिश्ता टूट गया था.

इस क्रिकेटर को किया था डेट 

सलमान के बाद उनकी जिंदगी में क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की एंट्री हुई. कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात किसी ऐड की शूटिंग के दौरान हुई थी. कहा जाता है कि संगीता और अजहरुद्दीन एक-दूसरे को पसंद करने लगे, लेकिन तब तक अजहरुद्दीन शादीशुदा थे. हालांकि दोनों ने 1996 में शादी कर ली, लेकिन 2010 के दौरान आपसी सहमति से दोनों अलग हो गए.

जीत चुकी हैं मिस इंडिया का खिताब

संगीता को बचपन से ही ग्लैमर वर्ल्ड से प्यार था. साल 1980 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था. इन सबके बाद वो मॉडलिंग में एक बड़ा नाम बन गई थीं.

Source: ln.run/jJyoC

Leave a Reply