भांजी अलीजेह के लिए सलमान खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट:बाेले- एक बार जो कमिटमेंट कर दो फिर मामू की भी मत सुनना

Salman Khan

सलमान खान ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की।

तस्वीर के साथ उन्होंने एक खूबसूरत नोट भी लिखा। अलीजेह सलमान की बहन अलवीर खान और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं।

सलमान खान

अपने फेमस डायलॉग्स के जरिए दी नसीहत
सलमान ने अलीजेह के लिए लिखा, ‘मामू पर एक एहसान करो। जो भी करना दिल और मेहनत से करना। हमेशा याद रखो, लाइफ में सीधा जाओ और दाएं मुड़ जाओ। सिर्फ खुद से ही कम्पीट करो।

फिट होने के चक्कर में सबके जैसी मत हो जाना और अलग होने के चक्कर में सबसे अलग मत हो जाना। और सबसे जरूरी बात, एक बार जो तुमने कमिटमेंट कर दी, तो फिर मामू की भी मत सुनना।’

शेयर किए अलीजेह के बचपन का फोटो
सलमान ने जो पुरानी फोटो शेयर की उसमें वे अलीजेह को अपनी गोद में लिए हुए हैं। दोनें एक-दूसरे को देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। अलीजेह नेवी ब्लू ड्रेस में और सलमान ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं।

सलमान खान

सलमान की भांजी अलीजेह जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं।

अलीजेह और संगीता बिजलानी ने किया रिएक्ट
इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए अलीजेह ने कमेंट कर लिखा- थैंक्यू मामू। वहीं सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं संगीता बिजलानी ने कमेंट कर लिया, ‘अनमोल शब्द’। दोनों के अलावा बिग बॉस फेम प्रियंका चहर चौधरी ने लिखा, ‘खूबसूरत तस्वीर के साथ बहुत ही क्यूट कैप्शन सलमान सर..’

सलमान खान

दिवाली पर रिलीज होगी टाइगर-3
वर्कफ्रंंट की बात करें तो सलमान जल्द ही ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। सलमान और कटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होगी।

इसके अलावा सलमान जल्द ही टाइगर वर्सेज पठान पर भी काम शुरू करेंगे। फिल्म में 28 साल बाद शाहरुख और सलमान खान साथ नजर आएंगे। दोनों ने इससे पहले 1995 में रिलीज ‘करण-अर्जुन’ में साथ काम किया था।

Source: ln.run/Pnm90

Leave a Reply