वेब सीरीज गंस एंड गुलाब्स का ट्रेलर अनाउंसमेंट वीडियो आउट:लीड रोल में हैं राजकुमार राव, दुलकर सलमान, गुलशन देवैया, राज और DK हैं डायरेक्टर

वेब सीरीज गंस एंड गुलाब्स

राज और DK नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज गंस एंड गुलाब्स का ट्रेलर अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज हो चुका है। ये राज और DK की पहली वेब सीरीज है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। ये सीरीज 18 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

दुलकर सलमान के 37वें बर्थडे पर रिलीज हुआ वीडियो
सीरीज में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, गुलशन देवैया और आदर्श गौरव लीड रोल में नजर आएंगे। सीरीज का ट्रेलर 2 अगस्त को रिलीज होगा। गंस एंड गुलाब्स एक गैंगस्टर कॉमेडी सीरीज है। ये वीडियो दुलकर सलमान के 37वें बर्थडे के मौके पर रिलीज हुआ है।

एक्टर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- अगर राज और DK की बनाई इस दुनिया को बयां करने के लिए सिर्फ एक ही शब्द हो तो मैं कहूंगा- एंटरटेनमेंट।

रेट्रो म्यूजिक से शुरू होता है वीडियो
वीडियो की शुरुआत रेट्रो म्यूजिक से होती है। ट्रेलर अनाउंसमेंट वीडियो में कोल्ड ड्रिंक की टूटी हुई बोतल के साथ गुलाब के फूल भी दिखाई देते हैं। राजकुमार राव भी 90 के दशक के हेयरस्टाइल में नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में गन में भी है। ट्रेलर अनाउंसमेंट वीडियो में एक माइलस्टोन पर लिखा है- गुलाबगंज 6 किलोमीटर।

वीडियो में दिखाई देता है उड़ता हुआ चाकू, खून और गुलाब
इस वीडियो को मोशन पोस्टर जैसा डिजाईन किया गया है। वीडियो में कई उड़ती हुई चीजें दिखती हैं- मेटल के टूल्स, कांच का सामान, परफ्यूम, ताश के पत्ते, पुरानी कैसेट, लव लेटर, चाक़ू, एक बोर्ड जिस पर टेस्टिंग जोन लिखा हुआ है, बुलेट्स, खून और गुलाब। एक साइनबोर्ड भी है जिसपर लिखा है- वायु ऑटो वर्क्स!

राज और DK इससे पहले अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई द फैमिली मैन और फर्जी जैसी वेब सीरीज डायरेक्ट कर चुके हैं। फिलहाल ये डुओ सिटाडेल के इंडियन चैप्टर पर काम कर रहा है।

Source: ln.run/Kk67w

Leave a Reply