ओपेनहाइमर की शानदार कमाई जारी:सिर्फ तीन दिनों में आंकड़ा ₹50 तक पहुंचा; मिशन इम्पॉसिबल-7 भी ₹100 करोड़ के नजदीक

ओपेनहाइमर

फिल्म ओपेनहाइमर की शानदार कमाई जारी है। फिल्म पर विवादों का कोई असर नहीं पड़ा है। सिलियन मर्फी स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 17.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इस तरह फिल्म ने पहले वीकेंड पर 49 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

इस महीने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मों का बोलबाला रहा। पहले टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल-7 और अब ओपेनहाइमर भी उम्दा कमाई कर रही है। मिशन इम्पॉसिबल-7 को रिलीज हुए दो हफ्ते होने को है। फिल्म ने अब तक 92.70 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

पहले तीन दिनों की कमाई मिशन इम्पॉसिबल-7 से ज्यादा
अगर मिशन इम्पॉसिबल-7 और अब ओपेनहाइमर की पहले तीन दिनों की कमाई की तुलना करें तो क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म आगे दिखाई दे रही है। इंडस्ट्री ट्रैकर sacnilk के मुताबिक, ओपेनहाइमर ने जहां पहले तीन दिनों में 49 करोड़ रुपए की कमाई की हैं।

सिलियन मर्फी फिल्म के लीड एक्टर हैं। ये फिल्म 21 जुलाई को रिलीज है।

सिलियन मर्फी फिल्म के लीड एक्टर हैं। ये फिल्म 21 जुलाई को रिलीज है।

वहीं मिशन इम्पॉसिबल-7 ने 30.21 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। खास बात ये है कि ओपेनहाइमर को एक और हॉलीवुड फिल्म बॉर्बी से टक्कर मिल रही है। बॉर्बी ने भी पहले तीन दिनों में 18.50 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। रविवार को इसने 7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

क्रिस्टोफर नोलन की भारत में सबसे बड़ी फिल्म बनी
डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन की फिल्मों को भारत में काफी पसंद किया जाता है। उनकी पिछली फिल्मों की बात करें तो टेनेट ने 12.57 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। वहीं डंकिर्क ने 20.26 करोड़ जुटाए थे। ओपेनहाइमर एक बड़े मार्जिन के साथ इन फिल्मों से आगे निकल गई है।

टॉम क्रूज की फिल्म भी 100 करोड़ के आंकड़े के करीब
मिशन इम्पॉसिबल-7 ने अब तक 92.70 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इसने सीरीज की पिछली फिल्म मिशन इम्पॉसिबल- फॉलआउट (80.20 करोड़) के रिकॉर्ड को तोड़ा है। टॉम की पिछली फिल्म टॉप गन मेवरिक ने भारत में 35 करोड़ रुपए का ओवरऑल कलेक्शन किया था।

मिशन इम्पॉसिबल-7 भारत में टॉम क्रूज की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

मिशन इम्पॉसिबल-7 भारत में टॉम क्रूज की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

भारत में कमाई के रिकॉर्ड बनाती हैं हॉलीवुड फिल्में
भारत में हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज सालों से रहा है। अवतार और एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों ने यहां रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म अवतार-2 ने 378.22 करोड़ का कलेक्शन किया था।

इसके अलावा मार्वेल सीरीज की फिल्मों की लोकप्रियता तो अलग लेवल की होती है। एवेंजर्स एंडगेम ने 373.22 करोड़ रुपए की कमाई की थी। स्पाइडर मैन सीरीज की पॉपुलैरिटी भी किसी से छिपी नहीं है। स्पाइडर मैन, नो वे होम ने भारत में 218.41 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

Source: ln.run/gvxum

Leave a Reply