वेलकम 3 में कास्ट ना होने पर बोले नाना पाटेकर:शायद उन्हें लगा मैं बूढ़ा हो गया हूं, कहा- बॉलीवुड इंडस्ट्री कभी मेरे क्लोज नहीं थी

वेलकम-3

वेलकम 3-नाना पटेकर नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंचे नाना ने मीडिया ने बातचीत की।

इस मौके पर एक्टर ने 6 साल बाद अपने कमबैक और ‘वेलकम-3’ का हिस्सा ना बनने पर बात की।

यह इंडस्ट्री कभी मुंह पर दरवाजा बंद नहीं करती
इवेंट में जब नाना से उनके कमबैक पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘इंडस्ट्री कभी मेरे क्लोज नहीं थी। यह कभी आपके मुंह पर दरवाजा बंद नहीं करती। अगर आप अच्छा काम करना चाहते हैं तो लोग आपके पास आएंगे और आपको काम देंगे।

यह आपको तय करना है कि आपको वो काम करना है या नहीं। मुझे लगता है कि यह मेरा पहला और आखिरी मौका है और उतनी ही जान डालनी चाहिए उसमें। यहां सबको काम मिलता है। काम लेना या ना लेना आपकी मर्जी है।’

इस मौके पर नाना ने इंडस्ट्री के रवैये पर भी खुलकर बात की।

इस मौके पर नाना ने इंडस्ट्री के रवैये पर भी खुलकर बात की।

विवेक को नहीं लगता कि मैं बूढ़ा हूं
वहीं वेलकम सीरीज की तीसरी फिल्म में कास्ट ना किए जाने पर नाना बोले, ‘मैं इसका हिस्सा नहीं हूं। शायद मेकर्स को लगा होगा कि मैं बहुत बूढ़ा हो चुका हूं। हालांकि, विवेक अग्निहोत्री को ऐसा नहीं लगा और उन्होंने मुझे अपनी फिल्म (द वैक्सीन वॉर) में कास्ट कर लिया।’ नाना ने वेलकम सीरीज के पिछले दोनों पार्ट में डॉन उदय शेट्‌टी का रोल प्ले किया था।

स्टेज पर नाना ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की तारीफ की।

स्टेज पर नाना ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की तारीफ की।

अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी वेलकम-3
‘वेलकम-3 वेलकम टू द जंगल की अनाउंसमेंट अक्षय कुमार ने 9 सितंबर को अपने जन्मदिन पर की थी। 25 मुख्य कलाकारों से सजी यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। इसमें अक्षय के अलावा संजय दत्त, सुनील शेट्‌टी, परेश रावल, रवीना टंडन और दिशा पाटनी समेत कई बड़े कलाकार नजर आएंगे।

वेलकम 3

वेलकम-3 का पोस्टर

2018 में तनुश्री ने लगाए थे सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप
साल 2018 में रिलीज हुई रजनीकांत स्टारर ‘काला’ नाना की आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म के बाद उनकी दो फिल्में रिलीज हुईं पर इन्हें वो काफी पहले शूट कर चुके थे।

इसी साल एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने मीटू मूवमेंट के तहत नाना पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे। इसके बाद नाना को इंडस्ट्री से साइड लाइन कर दिया गया था।

‘द वैक्सीन वॉर’ में साइंटेस्ट के रोल में होंगे नाना
विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ। 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी और सप्तमी गौड़ा लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में नाना कोविड-19 की स्वदेशी वैक्सीन बनाने वाले साइंटिस्ट्स की टीम के हेड बने हैं।

Source: ln.run/M9A6G

Leave a Reply