टाइगर 3 के टॉवेल फाइट सीन पर बोलीं मिशेल ली:शूट से पहले दो हफ्तों तक की थी रिहर्सल, टॉवेल संभालना था बड़ा चैलेंज

Tiger 3

सलमान खान और कटरीना कैफ की अगली फिल्म टाइगर 3 है। यह दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में हॉलीवुड एक्ट्रेस और स्टंटवुमन मिशेल ली भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

टाइगर 3

मिशेल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ के साथ शूटिंग के एक्सपीरियंस शेयर किए। साथ ही उन्होंने उस टॉवेल फाइट सीन पर भी बात की जो टाइगर 3 के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से टॉकिंग पॉइंट बना हुआ है।

टाइगर 3

फिल्म का वो सीन जिसमें कटरीना और मिशेल टॉवेल में फाइट करती नजर आ रही हैं।

बहुत खूबसूरत था टर्किश हमाम का सेट: मिशेल
मिशेल ने बताया कि इस सीक्वेंस को शूट करने से पहले कटरीना और उन्होंने करीबन दो हफ्तों तक रिहर्सल की थी। मिशेल ने कहा, ‘मैं सरप्राइज्ड नहीं हूं। यह तब भी एपिक था जब हम इसे शूट कर रहे थे। हमने इसे शूट करने से पहले दो हफ्तों तक इसकी प्रैक्टिस की थी।

इसके लिए एक टर्किश हमाम का सेट बनाया गया था जो बहुत ही खूबसूरत था और वहां फाइट करना हमारे लिए मजेदार था। एक इंटरनेशनल फिल्म पर काम करने हमेशा मजेदार होता है।’

कटरीना के एक्सपीरियंस ने सीक्ववेंस को बनाया आसान: मिशेल
मिशेल ने इस सीक्वेंस के दौरान कटरीना के डेडीकेशन की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘कटरीना ने इस सीन में बहुत ही प्रोफेशनल काम किया है। उन्होंने इस पर काफी मेहनत की। उनके कोरियोग्राफी एक्सपीरियंस ने इस सीक्वेंस को आसान बनाने में मदद की। हमने इस सीन के लिए खूब पसीना बहाया।’

टाइगर 3

मिशेल इससे पहले हॉलीवुड की कई बड़ी एक्शन फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

‘टॉवेल को स्टिच करने से बहुत मदद मिली’
शूटिंग के दौरान आए चैलेंजेस पर बात करते हुए मिशेल ने कहा, ‘यकीनन ही हमारा वार्डरोब इस सीन का सबसे बड़ा चैलेंज था। सीन में हमारे लिए टॉवेल संभालते हुए फाइट करना बहुत मुश्किल था। इसके बाद हमने कुछ जगहों पर टॉवेल को स्टिच कर दिया और इससे बहुत मदद मिली।

इसके अलावा एक और चैलेंज यह था कि हमें एक दूसरे से परफेक्ट डिस्टेंस पर फाइट करनी थी ताकि हम एक दूसरे को हर्ट ना कर दें। हालांकि, इस मामले में हम दोनों ही काफी प्रोफेशनल थे तो हमने एक-दूसरे को हर्ट नहीं किया और सबकुछ अच्छे से शूट हो गया।’

‘ब्लैक विडो’ समेत कई हाॅलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं मिशेल
मिशेल एक्ट्रेस बनने से पहले हॉलीवुड की कई फिल्मों में स्टंटवुमन के तौर पर काम कर चुकी हैं। उन्होंने मार्वल की ‘ब्लैक विडो’, जॉनी डेप की ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ और ब्रैड पिट की ‘बुलेट ट्रेन’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

टाइगर 3

फिल्म टाइगर-3 दिवाली के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होगी।

5 नवंबर से शुरू होगी टाइगर-3 की एडवांस बुकिंग
फिल्म टाइगर-3 में सलमान और कटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। वो इसमें मेन विलेन का रोल कर रहे हैं। टाइगर 3 का रन टाइम 2 घंटे और 35 मिनट है। फिल्म की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू होगी। फिल्म 12 नवंबर को रविवार के दिन रिलीज होगी।

मनीष शर्मा निर्देशित टाइगर-3 को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। यह YRF के स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है। इसकी कहानी ‘वॉर’ और ‘पठान’ से जुड़ी हुई होगी।

Source: ln.run/17PcF

Leave a Reply