पिछली पांच में से चार फिल्में फ्लॉप रही हैं कैटरीना कैफ की, लेकिन टाइगर 3 में उनकी फीस उड़ा देगी होश

Katrina Kaif

कैटरीना कैफ का करियर आगे क्या मोड़ लेगा, यह इसी साल तय हो जाएगा. उनकी दो फिल्में आने वाले महीनों में रिलीज होंगी. पहले टाइगर 3 आएगी और उसके बाद मैरी क्रिसमस. दोनों फिल्में एकदम अलग-अलग तरह की हैं. अगर टाइगर 3 कमाल करती है तो कैटरीना की बॉक्स ऑफिस वेल्यू बरकरार रहेगी.

Katrina Kaif Tiger 3: कैटरीना कैफ की आखिरी ब्लॉकबस्टर फिल्म टाइगर जिंदा है 2017 में आई थी. लेकिन इसके बाद उनका करियर उतार पर है. 2021 में अक्षय कुमार साथ सूर्यवंशी को छोड़ दें, तो उनकी पिछली पांच में चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकीं. इसके बावजूद आप टाइगर 3 में कैटरीना की फीस जानकर चौंक जाएंगे. इस फिल्म से ही कैटरीना का भविष्य तय होगा. वह उम्र के 40 पड़ाव पार कर चुकी हैं और उनका ज्यादातर करियर खान सितारों या फिर बड़े स्टार्स की फिल्मों पर टिका रहा है. जबकि बॉलीवुड के बड़े सितारों का रिकॉर्ड है कि वे नई और कमउम्र लड़कियों के साथ काम करते हैं.

उम्मीद टिकी है सबकी

दीवाली पर रिलीज होने वाली टाइगर 3 का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान हैं और उनकी पिछली कई फिल्में फ्लॉप होने से, अब इस पर ही उनकी भी उम्मीद टिकी है. निर्देशक मनीष शर्मा की इस फिल्म में कैटरीना पाकिस्तानी एजेंट जोया की भूमिका में हैं. टाइगर सीरीज की यह तीसरी फिल्म है. स्टार पावर और टाइगर फ्रेंचाइजी की पिछली दो किस्तों की शानदार सफलता की वजह से फिल्म ट्रेड भी इसे उम्मीद भरी निगाहों से देख रहा है. बीते तीन साल इंडस्ट्री और बॉलीवुड सितारों के लिए अच्छे नहीं रहे हैं. ऐसे में तमाम सितारों को लेकर यह भी मांग उठी है कि वह अपनी फिल्म की फीस कम करें.

यह है कैटरीना की फीस
कैटरीना कैफ ने इधर कम काम किया है, लेकिन जानकार यही मान रहे हैं कि वह टाइगर 3 अपने एक्शन से भरपूर रोल में छाप छोड़ेंगी. फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है. हालांकि कैटरीना की फीस का आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन आईएमडीबी की रिपोर्ट के अनुसार प्रति प्रोजेक्ट उनका पारिश्रमिक 15 करोड़ से 21 करोड़ रुपये है. इसलिए, जानकारों का कहना है कि वह अपनी निर्धारित फीस के आसपास ही टाइगर 3 के लिए भी रकम ले रही हैं. टाइगर 3 दिवाली के मौके पर 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Source: ln.run/Sbdkn

Leave a Reply