बिग बॉस 17 में पहुंचे एल्विश यादव ने की सोशल मीडिया नेगेटिविटी पर बात सलमान खान ने यूट्यूबर को दी ये सलाह

Salman Khan

इन दिनों काफी चर्चा में है. इस शो को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर खबरें छाई हुई हैं. वहीं, हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 17 का तीसरा वीकेंड का वार होस्ट किया था. इस दौरान शो में एल्विश यादव (Elvish Yadav) गेस्ट बनकर पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ बिग बॉस ओटीटी 2 की रनरअप रहीं मनीषा रानी भी नजर आई थीं. शो में पहुंचने के बाद दोनों ही एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट अपनी यादों को ताजा करते हुए नजर आए थे. इसके साथ एल्विश यादव ने इस दौरान सोशल मीडिया नेगेटिविटी के बारे में भी बात की है. 

दरअसल, बिग बॉस 17 में पहुंचने के बाद वीकेंड के वार में सलमान खान से एल्विश यादव ने कई बातें शेयर की है. उन्होंने यहां तक कहा कि शो जीतने के बाद सोशल मीडिया पर झेली गई नेगेटिविटी के बारे में बात की और उन्होंने ये भी कहा कि वो शो की ट्रॉफी छोड़ने के लिए भी तैयार हैं. बीबी ओटीटी 2 के बाद अपने ट्रोलिंग फेज को याद करते हुए एल्विश ने कहा थोड़ी ऑनलाइन नेगेटिविटी फेल रही है. किसी ने मेरे पे मीम्म बनवाए और नेगेटिव पीआर करा दी. तो उसके चक्कर में मुझे ये था कि अगर ट्रॉफी की वजह से हो रहा है तो मेरे से ट्रॉफी ले लो, लेकिन नेगेटिविटी मत फैलाओ. 

सलमान खान ने दी एल्विश को सलाह

इस दौरान सलमान खान ने उन्हें नेगेटिविटी और ट्रोल्स से निपटने के बारे में बात की और एल्विश को सुझाव दिए. उन्होंने कहा कि एक आदमी मुकाम पर पहुंचता है तो नफरत और ऐसी चीजें होती हैं. पर इन सब चीजों की परवाह मत करो. 

सलमान खान ने ईशा को कही ये बात

वहीं, इस एपिसोड के दौरान सलमान खान ने अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के साथ उलझे रिश्ते को लेकर ईशा मालवीय की आलोचना की थी. सलमान खान ने ईशा को सलाह दी थी कि वो अभिषेक के प्रति अपनी सहानुभूति न रखें, क्योंकि उन्हें इसकी जरूरत नहीं है. 

जाने क्या है एल्विश यादव से जुड़ा मामला

आपको बता दें कि शुक्रवार को एल्विश यादव को लेकर सोशल मीडिया न्यूज एजेंसी एएनआई उत्तर प्रदेश के द्वारा एक ट्वीट किया गया था, जिसमें उन्होंने रेव पार्टी की जानकारी दी थी. इस पोस्ट में बताया गया था कि रेव पार्टियों में सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. 

एल्विश यादव ने दी आरोपों पर सफाई

हालांकि खबरों के वायरल होने के बाद एल्विश ने इन आरोपों पर रिएक्ट किया और सभी आरोपों को झूठा बताया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था और कहा था कि वह यूपी पुलिस के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं और दोषी पाए जाने पर पूरी जिम्मेदारी लेंगे.

Source: ln.run/76Src

Leave a Reply