एक्ट्रेस से डायरेक्टर बनीं दिशा पाटनी, अपने नए प्रोजेक्ट की दिखाई झलक

Disha Patani

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने कुछ नया करने की ठानी और उन्होंने अपनी म्यूजिक एल्बम को खुद ही डायरेक्ट किया. क्यों करूं फिकर का टीजर उन्होंने शेयर किया है.

अब तक दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाती रही हैं लेकिन अब वो बन गई हैं डायरेक्टर. अपनी अगली म्यूजिक एल्बम में जहां वो एक्ट करती दिखेंगी तो साथ ही उसे डायरेक्ट किया है दिशा पाटनी ने ही. इस अनाउंसमेंट के साथ ही उन्होंने अपनी नई म्यूजिक एल्बम की झलक भी दिखा दी है. जिसका टाइटल है क्य़ूं करूं फिक्र.

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस दिशा ने कुछ नया करने की ठानी और उन्होंने अपनी म्यूजिक एल्बम को खुद ही डायरेक्ट किया. क्यों करूं फिकर का टीजर उन्होंने शेयर किया है.  21 अगस्त को इसे यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा. फिलहाल इस टीजर में दिशा क्यूट, ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं.

बात फिल्मों की करें तो पिछली बार दिशा को राधे और एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था जिसमे उनके अभिनय की तारीफ हुई लेकिन अब वो नजर आएंगी योद्धा में जिसमें वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. वहीं इसके अलावा वो एक एक्शन ड्रामा मूवी कंगुवा में दिखेंगी. जिसमे उनके अपोजिट साउथ एक्टर सूर्या होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले साल 10 भाषाओं में इसे रिलीज करने की तैयारी हो रही है. 

बिकिनी गर्ल के नाम से फेमस हैं दिशा
वही दिशा को बॉलीवुड की बिकिनी बेब कहा जाता है. अक्सर दिशा भी इंस्टाग्राम पर बिकिनी में तस्वीर शेयर कर हलचल मचा देती हैं. उनका बोल्ड लोगों को काफी पसंद आता है. वहीं इन दिनों दिशा एक और वजह से चर्चा में हें और वो है उनका रिलेशनशिप स्टेटस. रिपोर्ट्स की माने तो टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद अब वो अपने खास दोस्त को डेट कर रही हैं जो अक्सर दिशा के साथ ही स्पॉट किए जाते रहे हैं. हालांकि इस रिश्ते को भी दिशा ऑफिशियल नहीं कर रही हैं. वहीं उधर टाइगर का नाम भी दीशा नाम की लड़की से जोड़ा जा रहा है जो प्रोडक्शन हाउस में हाई पोस्ट पर काम कर रही हैं.   
 Source: ln.run/WIb3m

Leave a Reply