सूरज बड़जात्या संग ‘प्रेम की शादी’ से पहले, करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान, जल्द हो सकती है घोषणा?

प्रेम की शादी

इस साल दिवाली पर सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज होने जा रही है. इससे पहले ईद के मौके पर आई भाईजान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ दर्शकों को कुछ खास इम्प्रेस नहीं कर पाई और ये मल्टीस्टारर फिल्म बॉक्स- ऑफिस पर ढेर हो गई. अब सलमान खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स प्रेम की शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान जल्द ही अगले साल के लिए अपने प्रोजेक्ट्स साइन करने जा रहे हैं. 

2024 में सलमान खान और दिग्गज फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या एक बार फिर साथ आने वाले हैं. इससे पहले ये जोड़ी कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है. सलमान खान और सूरज बड़जात्या ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ- साथ हैं’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ के लिए साथ आ चुके हैं. एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सूरज बड़जात्या अगले साल के अंत तक अपनी फिल्म ‘प्रेम की शादी’ की शूटिंग शुरू करेंगे. 

बेटे के डेब्यू के बाद शूटिंग शुरू करेंगे सूरज-
इन दिनों ये दिग्गज फिल्ममेकर अपने बेटे के बॉलीवुड डेब्यू में जी-जान से जुटे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक बार डायरेक्टर के बेटे अवनीश की फिल्म ‘दोनों’ थिएटर में रिलीज हो जाएगी, उसके बाद ही वह अन्य किसी प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. ऐसे में सलमान खान अन्य फिल्म निर्माता और निर्देशक के साथ भी मीटिंग कर रहे हैं. 

अभी तक नहीं किया है फाइनल-
पिंकविला के सूत्र के अनुसार सलमान तीन फिल्मों के बारे में विचार कर रहे हैं जिसमें ‘प्रेम की शादी’, साजिद नाडियाडवाला की ‘किक 2’ और विष्णु वर्धन के साथ करण जौहर की एक अनटाइटल्ड फिल्म है.  फिलहाल इस रेस में सबसे आगे विष्णु वर्धन के साथ करण जौहर की फिल्म है. हालांकि, अभी तक एक्टर ने कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है.

Source: ln.run/UCdom

Leave a Reply