स्टार्स के साथ काम ना करने पर बोले अनुराग कश्यप:शाहरुख-सलमान का फैन बेस नाराज हो जाए तो आपके पीछे पड़ जाता है

salman

अपने यूनीक स्टाइल के डायरेक्शन के लिए पहचाने जाने वाले अनुराग कश्यप कई मौकों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। अब तक करीबन 28 प्रोजेक्ट्स का डायरेक्शन कर चुके अनुराग ने कभी भी शाहरुख और सलमान जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम नहीं किया।

अब एक चैट शो पर अनुराग ने इसके पीछे की वजह बताई। पूजा तलवार से बातचीत करते हुए अनुराग ने कहा, ‘भले ही मैं यहां फिल्में बनाने आया था पर एक वक्त था जब मैंने घुटने टेक दिए थे। सभी मुझे बताते थे कि तुम बिना किसी स्टार के ऐसी फिल्में बना रहे हो.. सोचो स्टार के साथ तो क्या ही करोगे।’

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप

स्टार के फैंस की सेवा करने के लिए फिल्में नहीं बनाता
अनुराग ने कहा कि स्टार्स के साथ एक्सपेक्टेशंस आती हैं। वे बोले, ‘कोई उनकी इमेज के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकता और उन्हें अपने फैंस की जरूरतों को भी पूरा करना पड़ता है। मुझे यह सब करना नहीं आता।

वहीं अगर आप किसी स्टार के साथ काम करते वक्त उनके फैंस की जरूरतों को पूरा नहीं करेंगे तो वो आपको ही अस्वीकार कर देंगे। मैं किसी के दोस्तों या फैन की सेवा करने के लिए काम नहीं करता।’

सलमान

सलमान खान के साथ ट्यूबलाइट फेम डायरेक्टर कबीर खान।

सलमान के फैंस ने ट्यूबलाइट के डायरेक्टर पर अटैक किया था
अनुराग ने आगे कहा कि शाहरुख और सलमान जैसे स्टार्स कभी अपना फैन बेस इग्नोर नहीं कर सकते। चाहे वो एक्सपेरिमेंट कर रहे हों या फिर मैदान में खेल रहे हों, वो इस बारे में काफी सोचते हैं।

वजह यह है कि अगर उनका फैन बेस नाराज हुआ तो वो काफी बुरी तरह रिएक्ट करता है। वो हर किसी के पीछे पड़ जाते हैं। ट्यूबलाइट के बाद सलमान खान के फैंस ने कबीर खान पर अटैक किया था।

पंकज त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी

पंकज त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी

पंकज और नवाज जैसे एक्टर्स भी कर रहे सोलो लीड
वहीं ओटीटी पर बात करते हुए कश्यप ने जोर देकर कहा कि ओटीटी युग में भी स्टार स्टार ही रहेंगे। वे बोले, ‘ओटीटी ने कई एक्टर्स के लिए रास्ता खोल दिया है और कई चीजों को बराबर भी कर दिया।

ओटीटी से एक बात तो क्लीयर है कि अच्छे एक्टर्स को बेहतर भूमिकाएं और बेहतर सैलरी मिल रही है। पंकज त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार भी अब सोलो लीड फिल्में कर रहे हैं।’

कश्यप इन दिनों कई फिल्म फेस्टिवल्स में अपनी फिल्म ‘कैनेडी’ का प्रीमियर कर रहे हैं। इसमें राहुल भट्‌ट और सनी लियोन लीड रोल में हैं।

Source: ln.run/QlcYW

Leave a Reply