अरबाज ने सलमान खान की मार्केट प्राइस पर की बात!

Salman Khan

अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि सलमान खान होम प्रोडक्शन में काम करके ज्यादा पैसे कमाते हैं। सुपरस्टार की बाजार कीमत आसमान छू रही है। सलमान खान के साथ भी साइट पर एक सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार किया जाता है।

अरबाज ने सलमान खान की मार्केट प्राइस पर चर्चा की.
साक्षात्कार के दौरान, अरबाज खान ने सलमान खान के साथ काम करने के अपने पेशेवर दृष्टिकोण पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि सलमान को घर के मुर्गी (परिवार में सेलिब्रिटी को प्राथमिकता न देना) जैसा महसूस नहीं करना चाहिए। सेट पर उनके साथ एक सेलिब्रिटी जैसा सम्मान किया जाता है। अरबाज ने आगे कहा कि उन्हें बहुत सतर्क रहना होगा कि वे सलमान को हल्के में न लें, ताकि फायदा उठाने की भावना से बचा जा सके। उसे यह नहीं सोचना चाहिए कि मैं तुम्हारा भाई हूं इसलिए तुम समय से पहले ही मुझसे संपर्क कर लेते हो। आप मुझसे अतिरिक्त काम करवाते हैं. हम उसके साथ उसी तरह व्यवहार करते हैं जैसे सेट पर अन्य लोग करते हैं। यह उनका पेशा है और मैं इसका सम्मान करता हूं।’ वह मंच पर मेरा भाई नहीं है; वह घर पर मेरा भाई है।

सेट पर व्यावसायिकता वास्तव में महत्वपूर्ण है।
अरबाज ने कहा कि मैं सलमान के साथ कुछ छूट ले सकता हूं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उनके अनुरोधों को नजरअंदाज कर रहा हूं। अरबाज ने कहा कि मैं उनकी मांगें पूरी न करके बच नहीं सकता। ये भी सटीक नहीं है. मेरा मानना है कि हमें सेट पर अपनी ईमानदारी और व्यावसायिकता बनाए रखनी चाहिए।

सलमान खान ने ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ में कमाए ज्यादा पैसे
अरबाज ने कहा कि वह सलमान को अतिरिक्त पैसे देते हैं, भले ही उनकी मौजूदा बाजार कीमत कुछ भी हो। दरअसल, ऐसा करने से सलमान की अगली तस्वीर की कीमत बढ़ाने में मदद मिलती है। ‘दबंग’ के दौरान हमने सलमान को उनकी मार्केट रेट से ज्यादा कीमत दी थी।’ यही पैटर्न ‘दबंग 2‘ में भी कायम रहा। एक अभिनेता के रूप में वह वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं, इसलिए वह इसके हकदार हैं।’ ऐसा नहीं है कि यह मेरी जेब से आ रहा है। वह एक सुपरस्टार हैं; इसमें पैसा शामिल है, और वही उसे मिलता है।

सलमान जल्द ही करण जौहर के साथ नजर आएंगे।
सलमान हाल ही में ‘टाइगर 3’ में नजर आए। पिक्चर ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। सलमान अब करण जौहर के साथ ‘द बुल’ में नजर आएंगे। आपको बता दें कि 25 साल बाद करण जौहर और सलमान खान एक बार फिर साथ काम करेंगे। उन्होंने पहले ‘कुछ कुछ होता है’ में साथ काम किया था।