सलमान खान के लुक्स पर पूरी तरह फ़िदा हो चुकी थीं ऐश्वर्या राय!

Salman Khan

ऐश्वर्या राय और सलमान खान की दोस्ती बॉलीवुड गलियारों में मशहूर है। आपको बता दें कि एक दौर था जब दोनों के प्यार के चर्चे हुआ करते थे. अन्य अफवाहों के अनुसार, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान वे करीब आए और दो साल तक डेट किया।

हालाँकि, ऐश्वर्या राय और सलमान खान के बीच विभाजन काफी महत्वपूर्ण था। दरअसल, एक्ट्रेस ने सलमान पर मारपीट और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था. इसके अलावा उन्होंने सलमान के शराब पीने के व्यवहार पर भी असंतोष जताया। हालांकि, एक्ट्रेस एक टॉक प्रोग्राम में पहुंचीं और उन्होंने सलमान खान की खूब तारीफ की.

दरअसल, इस टॉक प्रोग्राम के दौरान ऐश्वर्या राय से पूछा गया कि वह बॉलीवुड में सबसे सेक्सी लड़का किसे मानती हैं तो उन्होंने जवाब दिया, ‘क्या मैं सेक्सी शब्द को चार्मिंग से रिप्लेस कर सकती हूं?’ हालांकि, रिजेक्ट किए जाने के बाद एक्ट्रेस ने कहा, ‘अगर आप लुक्स की बात करें तो मैं भारतीय पुरुषों में सिर्फ सलमान खान का ही नाम लूंगी।’

ऐश्वर्या राय के कबूलनामे से पता चला कि वह सलमान पर पूरी तरह से मोहित हो गई थीं। हालांकि, सलमान से अलग होने के बाद उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। सलमान ने आगे कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि उसने अभिषेक से शादी की। अपने परिवार के अलावा, वह एक बहुत दयालु लड़का है। मैं बस इस बात पर जोर देना चाहता हूं कि बच्चों को हमेशा खुश रहना चाहिए।”