सालों तक सलमान से अलग रहने के बाद ऐश्वर्या राय ने बयां किया अपना दर्द, कहा- ‘सलमान ने मुझे भी पीटा है, लेकिन उन्होंने कभी मुझे चोट नहीं पहुंचाई।’

salman

किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना मुश्किल होगा जो सलमान खान और ऐश्वर्या के बीच मौजूद रोमांटिक रिश्ते से अनजान हो। यदि कोई व्यक्ति स्थिति से अनजान है, तो वह सवाल कर सकता है कि वे एक-दूसरे को कैसे जानते थे और कैसे, काफी समय एक साथ बिताने के बाद, वे एक-दूसरे से अलग हो गए और फिर इस तरह से अलग हो गए कि वे कभी करीब नहीं आए। एक दूसरे के लिए। इसके अलावा, इन दोनों की कहानी आधुनिक समय में भी लोगों द्वारा बताई जाती है।

सेलिब्रिटी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और सलमान खान के साथ फिल्म हम दिल दे चुके सनम के निर्माण में भाग लिया। इन दोनों के मेल को लेकर लोगों में काफी सकारात्मक भावनाएं थीं। इस फिल्म के दौरान सलमान और ऐश्वर्या ने एक-दूसरे से परहेज नहीं किया। उसी दौरान इन दोनों का एक दूसरे के साथ अफेयर शुरू हो गया। सलमान और ऐश्वर्या के रोमांस की चर्चा हर किसी ने की थी।

यह दस्तावेजित किया गया है कि सलमान की ऐश्वर्या राय के बारे में बहुत अनुकूल राय थी। पिछले दिनों उन्होंने ऐश्वर्या राय पर अपना दबदबा कायम करने की कोशिश की थी. इस समय सलमान और ऐश्वर्या एक-दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते। अब जो सितारे एक-दूसरे से प्यार करते थे, वे एक-दूसरे से नफरत करते हैं। हम आज आपके साथ ऐसी ही कुछ बातें शेयर करने जा रहे हैं जो सलमान और ऐश्वर्या के बीच मौजूद कनेक्शन से जुड़ी हैं।

जिनसे शायद आप परिचित न हो. दरअसल, ऐश्वर्या राय इस समय एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि ऐश्वर्या राय एक बार फिर सलमान खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी जिसका प्रीमियर सिनेमाघरों में होगा। अगर ऐसा होता है तो जो लोग एक साथ सलमान और ऐश्वर्या के फैन हैं उनके लिए बेहद अच्छी खबर है। हालाँकि, ऐश्वर्या राय ने अपने और सलमान खान के रिश्ते पर एक महत्वपूर्ण बयान दिया है।

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय के इंटरव्यू ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. ऐश्वर्या राय ने कहा था कि सलमान खान को बात-बात पर मुझे मारने की आदत थी। ऐसा होता था कि हम एक-दूसरे से खूब बहस करते थे। मैं कुछ भी सहने में सक्षम हुआ करता था। इस तथ्य के प्रकाश में कि मैं उससे बहुत प्यार करता था, यह संभव है कि मैंने उसकी सभी प्रतिक्रियाओं को स्वीकार कर लिया होता।

जब सीमा पार हो जाती है, तो सहनशीलता की मात्रा की एक सीमा होती है जिसे बढ़ाया जा सकता है। नतीजा ये हुआ कि हमारा रिश्ता ख़त्म हो गया. वहीं ऐश्वर्या राय ने कहा कि जब मैंने सलमान खान का फोन नहीं उठाया तो वह हालात का जिक्र कर रही थीं. किसी कारणवश वह बहुत क्रोधित हो जाता था और फिर रात के दो बजे मेरे घर आकर मुझसे भिड़ जाता था।

दरवाजा न खोलने पर वह म’रने की ध’मकी भी देते थे। जिससे मैं बहुत ड’र जाती थी। वो तब तक दरवाजा पी’टते रहते थे। जब तक उनके हाथ खू’न से नहीं भर जाते थे। ऐश्वर्या बताते हैं कि एक बार मैंने दरवाजा खोला था। लेकिन अगले ही दिन मैंने उनके पिता को इस बारे में शिकायत भी की थी।

इस बात की जानकारी खुद ऐश्वर्या ने दी है कि उन्होंने सलमान खान के साथ रहने के लिए घर छोड़ दिया था। जब वह 21 साल की थीं, तब वह अपने पारिवारिक घर को छोड़कर सलमान के घर चली गईं। जब बाद में सलमान ने उन्हें बताया कि वह किसी और शख्स के साथ हैं। इसलिए, वह इस जानकारी को संसाधित करने में असमर्थ था। एक बार फिर ऐश्वर्या ने ऐसा करने का फैसला लिया।

Leave a Reply