‘टाइगर 3’ के ट्रेलर में लोगों ने ढूंढ निकाला ‘पठान’ का कनेक्शन, क्या आपने गौर की यह बात?

Tiger 3

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर आज यानी 16 अक्तूबर को जारी कर दिया गया। फैंस को यह बहुत पसंद आया है। एक्शन सीन देखकर प्रशंसकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। टाइगर की वापसी से दर्शक काफी उत्साहित हैं। एक्शन से लेकर ट्रेलर के डायलॉग तक लोगों का दिल जीत रहे हैं।

वहीं, सोशल मीडिया पर अब कुछ लोगों ने इस ट्रेलर का पठान से कनेक्शन भी ढूंढ निकाला है। दरअसल, एक सीन में सलमान किसी से फोन पर बात कर रहे हैं और कहते हैं, ”मुझे एक मिशन के लिए तुम्हारी जरूरत है। रॉ के लिए नहीं पर्सनल है।” इस सीन को देखने के बाद नेटिजंस कयास लगा रहे हैं कि टाइगर अपनी पत्नी जोया को छुड़ाने के लिए पठान से मदद मांग रहे हैं। 

एक शख्स ने इस क्लिप को साझा करते हुए लिखा, “टाइगर मदद के लिए अपने दोस्त पठान को बुला रहा है।” वहीं, शाहरुख के एक प्रशंसक ने लिखा, “व्यक्तिगत बदला लेने पर भी टाइगर को पठान की मदद की जरूरत है।” बता दें कि सलमान ने ‘पठान’ में कैमियो किया था और यह फिल्म का प्रमुख आकर्षण था। 

बताया गया है कि अब शाहरुख टाइगर 3 में एक कैमियो में नजर आने वाले हैं। दोनों कलाकार ‘टाइगर वर्सेस पठान’ के लिए भी साथ काम करने के लिए तैयार हैं, जो अगले साल शुरू होने वाली है। सलमान की मौजूदगी के अलावा कैटरीना के एक्शन अवतार से भी फैंस हैरान हैं। 

खासकर उनके टॉवल वाले सीन ने सभी को दंग कर दिया है। इससे पहले ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में भी कैटरीना एक्शन करती नजर आई थीं और फैन्स अब तीसरे पार्ट में उन्हें फिर से मारधाड़ करते हुए देखना चाहते हैं। यह फिल्म 12 नवंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

Source: ln.run/OnlzV

Leave a Reply