सलमान खान के शो में शामिल होगी ‘तेरे नाम’ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, शोहरत में नहीं किसी से कम

Salman Khan

सलमान खान – बिग बॉस का हर सीजन शो में होने वाले विवादों के लिए सुर्खियों में बटोरता है। इस बार भी ऐसे ही कुछ चेहरे नजर आएंगे। बिग बॉस के नए सीजन 17 को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं। इसके लिए मेकर्स दिलचस्प कंटेस्टेंट्स को लाने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं।

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 को लेकर लगातार अपडेट्स आ रही है। शो की थीम से लेकर होस्ट तक, कई अहम जानकारियां सामने आ चुकी है। इस बीच शो में शामिल होने वाली एक कंटेस्टेंट को लेकर खबर आई है, जो पहले भी सलमान खान के साथ काम कर चुकी हैं।

बिग बॉस के नए सीजन 17 में मेकर्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ढूंढ- ढूंढ कर सेलेब्स को अप्रोच कर रहे हैं। शो को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं। बिग बॉस का हर सीजन शो में होने वाले विवादों के लिए सुर्खियों में बटोरता है।

किस एक्ट्रेस को किया अप्रोच

ऐसे में अब उन्होंने टीवी जगत की एक बड़ी अदाकारा को अप्रोच किया है, जो अनुभव और शोहरत में किसी से कम नहीं है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 17 के लिए इंदिरा कृष्णा को अप्रोच किया गया है।

दमदार है एक्ट्रेस की पर्सनैलिटी

एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि इंदिरा कृष्णा एक मजबूत, शक्तिशाली, फैशनेबल और दिलचस्प इंसान हैं। अगर वो बिग बॉस में पार्टिसिपेट करती हैं, तो दर्शकों को उनके बारे में जानना पसंद आएगा। इंदिरा कृष्णा का हालिया शो सावी की सवारी खत्म हो चुका है। ऐसे में मेकर्स उन्हें बिग बॉस 17 में लेना चाहते हैं, क्योंकि शोबिज में वो लंबे समय से काम कर रही हैं और एक दमदार पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं।

सलमान खान के साथ कर चुकी हैं काम

इंदिरा कृष्णा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो कहानी घर घर की, कृष्णदासी, कृष्णा बेन खाखरावाला, मिस्टर पांचाल जैसे कई शो में अपनी शानदार अदाकारी दिखा चुकी हैं। इसके अलावा वो शो ये है चाहतें का भी हिस्सा रही थीं। शो में उन्होंने प्रीशा की मां सरगुन कौर लूथरा की भूमिका निभाई थी। टीवी के अलावा इंदिरा कृष्णा ने फिल्मों में भी काम किया है। वो बिग बॉस होस्ट सलमान खान के साथ उनकी हिट फिल्म तेरे नाम में नजर आई थीं।

Source: ln.run/Retmv

Leave a Reply