सलमान खान ने जसबीर जस्सी और सुमित सेठी के गाने जट बोल्दा को किया सपोर्ट, देखें पोस्ट

सलमान खान

जट बोल्दा को आधिकारिक तौर पर मीका सिंह द्वारा ‘म्यूजिक साउंड’ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे सलमान खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

संगीत उद्योग में हमेशा गतिशील जोड़ों की अच्छी हिस्सेदारी रही है, वे जोड़ियां अपने संगीत सहयोग के माध्यम से जादू पैदा करने के लिए एक साथ आते हैं. ऐसा ही एक शानदार सहयोग प्रसिद्ध पंजाबी गायक जसबीर जस्सी और  संगीत निर्माता सुमित सेठी के बीच है, जिन्होंने अपनी नवीनतम रिलीज “जट बोलदा ” के साथ संगीत जगत में तूफान ला दिया है. जट्ट बोलदा  एनर्जेटिक, ग्रूवी और पार्टी एंथम गाना है, जो संगीत जगत में लहरें पैदा कर रही है, सुमित सेठी और जसबीर जस्सी की फुट-टैपिंग बीट्स और विद्युतीकृत ऊर्जा के लिए बार को ऊंचा कर रहा है. जट बोलदा गाने के आकर्षक बोल, सुमित सेठी के अद्वितीय संगीत कौशल के साथ मिलकर, इसे पार्टियों, क्लबों और में तुरंत हिट बनाते हैं. इसी के चलते बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने गाने के सपोर्ट में पोस्ट शेयर किया है.

जट बोल्दा को आधिकारिक तौर पर मीका सिंह द्वारा ‘म्यूजिक साउंड’ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल विपुल कपूर और जसबीर जस्सी ने दिए हैं. मीका सिंह और डॉ. तरंग कृष्ण द्वारा निर्मित और साहिल कपूर द्वारा निर्देशित, इसमें दीप्ति साधवानी और डीजे ओजो भी है. जसबीर जस्सी एक ऐसा नाम है जो पंजाबी लोक संगीत प्रेमियों के बीच गहराई से जुड़ा हुआ है और उन्होंने संगीत उद्योग को कई हिट गाने दिए हैं, जिनमें “दिल ले गई”, कुड़ी गुजरात दी,” “लौंग दा लश्कारा” और “निशानी यार दी” शामिल हैं उनकी विशिष्ट आवाज और लोक संगीत पर महारत ने उन्हें दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान दिलाया है और जट्ट बोलदा  भी एक ऐसा गीत है जहां वह अपनी शानदार आवाज से एक बार फिर साबित करते हैं.

सलमान खान

सुमित सेठी एक अग्रणी संगीत निर्माता हैं जो अपने नवोन्वेषी ध्वनि दृश्यों और शैलियों को सहजता से मिश्रित करने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं. सुमित सेठी ने ऐसे ट्रैक बनाए हैं जो न केवल चार्ट बस्टर रहे हैं बल्कि क्लबों और पार्टियों में भी प्रमुख बन गए हैं. उनके उल्लेखनीय कार्यों में गाड़ी है माशूक जट्ट दी, जैस्मीन सैंडलस के साथ वीरा, जिसने 15 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं, और मीका सिंह द्वारा मजनू 2 और कई अन्य शामिल हैं और वह देश के सबसे लोकप्रिय डीजे हैं. अपनी ग्रूवी और फुट-टैपिंग बीट्स के साथ, “जट बोलदा  ने साल के सबसे बड़े पार्टी एंथम के रूप में अपनी जगह बना ली है.

Source: ln.run/2F_gS

Leave a Reply