35 साल पहले आज ही के दिन रिलीज हुई थी सलमान खान की पहली फिल्म, साइड रोल में थे भाईजान

सलमान खान

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें उनके अलग अलग किरदारों की झलक देखने को मिली.

सलमान खान एक ऐसा नाम है जो अपने ऑन-स्क्रीन पर्सनैलिटी और शानदार एक्टिंग स्किल्स के लिए कई लोगों के दिलों में बसता है. उनके अलग-अलग किरदारों ने फैन्स को खूब एंटरटेन किया है. उन्हें अब फिल्म इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा समय हो गया है. उन्होंने बतौर एक्टर, प्रोड्यूसर और चैरिटी के अपने कामों से लोगों का दिल जीता है. वह इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम बन चुके हैं जिसकी जगह ले पाना किसी के लिए मुमकिन नहीं है.

सलमान खान ने मनाया 35 साल का जश्न

बड़े पर्दे पर कई शानदार किरदार निभाने के बाद सलमान खान ने आखिरकार बॉलीवुड में 35 शानदार साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए सलमान ने एक बेहद प्यारे वीडियो के साथ भारतीय सिनेमा में अपने सफर को दिखाया. 57 के हो चुके सलमान कंट्रोवर्सी से दूर नहीं रहे. कोर्ट-कचहरी के चक्कर तक लेकिन उनके फैन्स के दिल में प्यार कभी कम नहीं हुआ.

उन्होंने अपने वीडियो के साथ लिखा, “35 साल 35 दिनों की तरह बीत गए. आपके प्यार के लिए शुक्रिया.” यह क्लिप उनके अब तक बड़े पर्दे पर निभाए गए कई किरदारों की एक कलेक्शन थी. पिछले कुछ दिनों से फैंस सलमान खान के काम की तारीफ करते हुए उनके 35 साल पूरे करने पर बधाई दे रहे हैं. इस वजह से ये टॉपिक ट्रेंड कर रहा है.

वर्क फ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो सलमान की आखिरी थिएटर रिलीज ‘किसी का भाई किसी की जान’ थी. उन्होंने पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और दूसरे स्टार्स के साथ स्क्रीन पर धमाल मचाया था.

Source: ln.run/DewcN

Leave a Reply