सलमान की अपकमिंग फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे:पैरामिलिट्री ऑफिसर के रोल में दिखेंगे, रोल के लिए वजन घटाना शुरू किया

Salman Khan

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘द बुल’ करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनेगी। इस फिल्म को डायरेक्टर विष्णु वर्धन डायेरक्ट करेंगे। यह दूसरा मौका है, जब सलमान और करण एक साथ काम करेंगे। इससे पहले सलमान को उनकी फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ में देखा गया था। हालांकि इस फिल्म में उनका स्क्रीन टाइम कम था।

वहीं आने वाले प्रोजेक्ट्स में किक 2 और दबंग 4 का नाम भी शामिल है। डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म में भी सलमान को देखा जाएगा।

फिल्म द बुल में सलमान पैरामिलिट्री ऑफिसर के रोल में दिखेंगे, जिसकी तैयारी के लिए उन्होंने वजन कम करना शुरू कर दिया है। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग इसी नवंबर के लास्ट में शुरू हो सकती है। इन बातों का खुलासा सलमान ने खुद एक इंटरव्यू में किया है।

सलमान

नेशनल अवॉर्ड विनर है फिल्म शेरशाह के डायरेक्टर विष्णु वर्धन
फिल्म शेरशाह डायरेक्टर विष्णु वर्धन की पहली डायरेक्टोरियल फिल्म थी। इस फिल्म के लिए उन्हें इस साल नेशनल अवाॅर्ड के स्पेशल ज्यूरी अवाॅर्ड से सम्मानित किया गया है। अवॉर्ड पाने के बाद विष्णु वर्धन ने PTI के साथ बातचीत में कंफर्म किया था कि वो अलगे प्रोजेक्ट पर करण जौहर के साथ काम कर रहे हैं।

उन्होंने बताया था- मुझे गर्व है। यह एक सम्मान की बात है। अभी मैंने एक रीजनल फिल्म की शूटिंग खत्म की है और अब मुझे अपना अगला प्रोजेक्ट करना है, जोकि करण जौहर के साथ है।

सलमान

फिल्म शेरशाह डायरेक्टर विष्णु वर्धन

10 जनवरी से शुरू होगी अगले शेड्यूल की शूटिंग
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में सलमान पैरामिलिट्री ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे। इसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है। फिल्म में उनका खास लुक है, जिसके लिए उन्हें वजन कम करना होगा। इसके पर भी उन्होंने काम करना शुरू कर दिया है।

फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग नवंबर के लास्ट से शुरू होगी जोकि आधे दिसंबर तक चलेगी। इसके बाद सलमान कुछ समय के लिए ब्रेक लेंगे। इसके बाद वो 10 जनवरी से 30-45 दिन के शूटिंग के लिए वापस लौटेंगे।

शाहरुख के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में दिखेंगे
वहीं सलमान आने वाले दिनों में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म टाइगर VS पठान में देखे जाएंगे, जिसमें वो शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

सिर्फ एक फिल्म में करण-सलमान ने साथ काम किया है
काॅफी विद करण शो के चौथे सीजन में जब सलमान इस शो में आए थे, तब उन्होंने अपनी फिल्म में कास्ट नहीं करने की वजह से करण की खिंचाई की थी। उन्होंने कहा था- मैंने तुम्हारी प्रतिभा देख फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काम किया था। सैफ अली खान और चंद्रचूड़ सिंह पहले ही इस फिल्म का ऑफर ठुकरा चुके थे लेकिन मैंने तुम्हारे लिए इस फिल्म में काम किया था। मगर तुमने इसके बाद अपनी किसी दूसरी फिल्म में मुझे कास्ट नहीं किया।

Source: ln.run/fmiH6

Leave a Reply