कपिल शर्मा ने फिर किया अर्चना के साथ प्रैंक:बोले-ठोको ताली! शो पर आ रहे हैं सिद्धू, इस हफ्ते ऑफ एयर होने जा रहा है शो

कपिल शर्मा ने फिर किया अर्चना के साथ प्रैंक:बोले-ठोको ताली! शो पर आ रहे हैं सिद्धू, इस हफ्ते ऑफ एयर होने जा रहा है शो

द कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में शो पर कई एक्टर्स और टीवी होस्ट्स दिखेंगे। एक्ट्रेस रेणुका शहाणे, मिनी माथुर, परिजाद कोलाह और ऋचा अनिरुद्ध अलगे एपिसोड में कपिल शर्मा शो पर दिखेंगे।

मजेदार बात ये है कि शो के प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में ये भी अनाउंस किया कि शो पर नवजोत सिंह सिद्धू जल्द ही वापसी करने वाले हैं। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक 5 से 9 जुलाई के बीच ही शो का आखिरी एपिसोड एयर किया जाएगा।

सिद्धू, परिजात होस्ट करते थे द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज
दरअसल, परिजाद कोलाह और नवजोत सिंह सिद्धू ने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज होस्ट किया था। शो के ट्रेलर में कपिल कह रहे हैं कि नवजोत शो पर वापस सिर्फ तब आएंगे अगर परिजाद उनके आने की अनाउंसमेंट करेंगी। इतना कहने के बाद कपिल शर्मा परिजाद को नवजोत के आने की अनाउंसमेंट करने के लिए कहते हैं।

कपिल ने शो पर सिद्धू के ट्रेडमार्क डायलॉग का इस्तेमाल किया
ये सुनकर अर्चना पूरण सिंह थोड़ी चिंता में दिखाई देती हैं। वो अपने हाथ से इशारा कर ना भी कहती हैं। इसके बाद कपिल शर्मा शो के एंट्रेंस गेट की तरफ देखते हुए कहते हैं- ठोको ताली! ये सिद्धू का ट्रेडमार्क डायलॉग है। ये सुनते ही अर्चना दरवाजे की तरफ देखने लगती हैं। थोड़ी देर बाद उन्हें इस बात का एहसास होता है कि कपिल ने एक बार फिर उनके साथ प्रैंक किया है।

कपिल ने कृष्णा अभिषेक की भी ली चुटकी
इसके अलावा कपिल शो पर कृष्णा अभिषेक की भी चुटकी लेते हैं। दरअसल, शो पर रेणुका कृष्णा अभिषेक की तारीफ करती हैं और कहती हैं कि उन्होंने काफी वजन घटा लिया है। इस पर कृष्णा कहते हैं कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वो ब्रेक पर थे। ये सुनते ही कपिल सपना से कहते हैं- दूसरे चैनल खाने के लिए नहीं देते तो क्यों गई थी वहां ?

कॉन्ट्रैक्ट को लेकर शो से अलग हुए थे कृष्णा अभिषेक
पिछले साल सितंबर में शो की शुरुआत से पहले ही कृष्णा अभिषेक ने चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अनबन होने के बाद शो से अलग होने का फैसला लिया था। इस साल अप्रैल में कृष्णा ने शो पर वापसी की। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने बताया था कि वो शो पर वापस आकर काफी खुश हैं। उन्होंने कहा था- मेरे मन में कोई चेंज नहीं आया बल्कि कॉन्ट्रैक्ट में बदलाव आया। कॉन्ट्रैक्ट और पैसों को लेकर जो भी परेशानियां थीं उन्हें सॉल्व कर लिया गया है। ये शो और चैनल मेरे परिवार जैसा है और मैं वापस आकर बहुत खुश हूं

हो चुकी है आखिरी एपिसोड की शूटिंग
पिछले हफ्ते कपिल शर्मा शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी हुई। अब कपिल USA जाकर और UK टूर पर जाएंगे। इस साल के अंत तक या अगले साल शो टीवी पर एक बार फिर एयर किया जाएगा। इस बीच कपिल शर्मा फिल्म द क्रू में करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू के साथ दिखेंगे।

2016 से टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है शो
सोनी टीवी पर 2016 से कपिल शर्मा शो टेलीकास्ट हो रहा है। कपिल की सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ झड़प होने के बाद 2017 में कुछ समय के लिए कपिल शर्मा शो बंद हुआ था। अगले साल शो दोबारा स्टार्ट किया गया। सुमोना चक्रवर्ती, अर्चना पूरण सिंह, किकु शारदा, भारती सिंह, रोशेल राव और श्रृष्टि रोड़े शो जैसे एक्टर्स शो का पार्ट रह चुके हैं।

द कपिल शर्मा शो को सलमान खान टेलीविजन और बनिजय एशिया ने प्रोड्यूस किया है।

Source: ln.run/_vvC0

Leave a Reply